छत्तीसगढरायपुर

लूट का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

संवाददाता  :- सागर बत्रा रायपुर
रायपुर,न्यूज धमाका:- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के दिशा निर्देश पर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(शहर) सुखनंदन राठौर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(क्राईम) अभिषेक महेश्वरी के मार्गदर्शन में तथा नगर पुलिस अधीक्षक विश्वदीपक त्रिपाठी के नेतृत्व में संपत्ति संबंधी अपराधों में धर – पकड़ के लिये चलाए जा रहे अभियान के तहत उरला पुलिस को राहगीरों से पर्स, एटीएम, रकम इत्यादि सामग्री लूटने वाले गिरोह के 01 सदस्य को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।

जिसके कब्जे से पर्स एटीएम एवं नगदी रकम बरामद किया गया है। 

करीबन 09.00 की रात्रि प्रार्थी पेशे से ड्राइवर संदीप महतो अपनी ट्रक को नवदुर्गा कंपनी उरला के पास खड़ी करके वंदना इस्पात से ऑटो लेकर रिंग रोड नं. 2 तक जाने के लिये निकाला था, ऑटो में पहले से दो लोग सवार होकर जा रहे थे , उनमें से एक ने अपने दोस्त को फोन कर बुलाने के लिये प्रार्थी से मोबाईल मांगा।

प्रार्थी द्वारा मोबाईल देने से मना करने पर, झटका देकर  प्रार्थी के मोबाईल को छीन  लिया और उसके जेब में रखे पर्स को भी लूट कर ऑटो से कूद कर फरार हो गये। प्रार्थी ने उन दोनों का पीछा भी किया गया पर वे फरार हो गए थे ।

रिपोर्ट पर थाना उरला में आरोपियों के खिलाफ अप.क्र.373/22 धारा 394 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रार्थी से घटना के संबंध में बारीकी से जानकारी ली जा कर आरोपी की पहचान किया गया एवम उसमे से एक आरोपी को पकड़ लिया गया है जिससे लूटा गया पर्स नगदी आदि बरामद किया गया है , वारदात में शामिल उसके अन्य साथी की पुलिस तलाश कर रही है, आरोपी से छेत्र में घटित अन्य घटनाओं के संबंध में पूछताछ जारी है !

थाना  –   उरला                               जिला –  रायपुर (छ.ग.)
अपराध क्रमांक –  373/22                        धारा – 394 भादवि
नाम प्रार्थी :- संदीप महतो पिता राजजनस महतो उम्र 35 साल साकिन हीरापुर चौक, पुलिस चौकी के सामने किराये का मकान  आमानाका रायपुर छ.ग. 
नाम आरोपी व पताः- 
01. अरबाज खान वल्द मोविन खान ,18 वर्ष,हाल पता दुर्गा नगर बिरगांव मूल निवास मोदहा, जिला हमीरपुर, उत्तरप्रदेश

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!