छत्तीसगढरायपुर

भाजपा के तथाकथित चुनावी चाणक्य बृजमोहन भी बलात्कारी ब्रम्हानंद को चुनाव नहीं जीता पाये

संवाददाता :- सागर बत्रा रायपुर
रायपुर,न्यूज धमाका:- भानुप्रतापपुर उप चुनाव की जीत पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भानुप्रतापपुर की जीत कांग्रेस सरकार के 4 साल के कामों पर जनता की मुहर है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की लोकप्रियता कांग्रेस की जनकल्याणकारी योजनायें कांग्रेस संगठन की मजबूती और पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम की नेतृत्व क्षमता कांग्रेस नेताओं की मेहनत का नतीजा यह चुनाव परिणाम है। कांग्रेस संगठन की मजबूती का परिणाम है भानुप्रतापपुर।

आदिवासी समाज ने एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी और उसकी नीतियों पर भरोसा जताया है। भानुप्रतापुर की जीत बुराई पर अच्छाई की जीत है भाजपा एक 15 साल की मासूम बच्ची के दुराचारी के साथ खड़ी थी कांग्रेस की प्रत्याशी एक शिक्षिका महिला थी जनता ने भाजपा की बुराई को नकार दिया। भाजपा ने बलात्कारी प्रत्याशी बनाकर उसका चुनाव अभियान चलाया, जनता ने उसको पसंद नहीं किया।भानुप्रतापपुर में भाजपा और सर्व आदिवासी समाज के प्रत्याशियों के कुल मतों के लगभग बराबर हमारी प्रत्याशी को मिला।

पांचवा उपचुनाव जीत कर कांग्रेस ने नया रिकॉर्ड बनाया 2018 विधानसभा चुनाव में तीन चौथाई से जीतने के बाद लगातार जनता का भरोसा कांग्रेस पार्टी के प्रति बढ़ता गया है यह भरोसा 2023 के आम चुनाव में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाकर जनता आर्शिवाद देगी। यह उपचुनाव भाजपा के प्रपंचों पर जनता का करारा जवाब है भाजपा ने आदिवासी आरक्षण पर भ्रम फैलाने की कोशिश किया था। जनता इस बात को भली-भांति समझ रही थी आदिवासी आरक्षण भाजपा की पूर्ववर्ती सरकार के कारण कोर्ट में घटा।

कांग्रेस की सरकार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधानसभा में कानून बना कर आरक्षण बहाली के लिये रास्ता बनाया है आरक्षण संशोधन विधेयक के विधानसभा में प्रस्तुत करते समय भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने जो आचरण दिखाया जनता ने उसका भी जवाब दिया बृजमोहन रमन सिंह,केदार कश्यप,अजय चंद्राकर जैसे नेताओं की दंभोक्ति का भी जनता ने जवाब दे दिया।

भाजपा के तथाकथित चुनावी चाणक्य बृजमोहन भी बलात्कारी ब्रम्हानंद को चुनाव नहीं जीता पाये प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिये भानुप्रतापपुर के उप चुनाव में अशोभनीय शब्दों का प्रयोग किया था इसलिए जनता रमन सिंह से नाराज थी,उसने भाजपा के खिलाफ मतदान किया। रमन सिंह इस चुनाव परिणाम के बाद भूपेश बघेल से माफी मांगे पत्रकार वार्ता में प्रवक्ता सुरेंद्र वर्मा, सचिव अजय साहू,मीडिया समन्वयक मणी प्रकाश वैष्णव,अजय गंगवानी उपस्थित थे।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!