छतीसगढ़रायपुर

सावन के पहले सोमवार पर मुख्यमंत्री साय ने भोलेनाथ को किया नमन,भोरमदेव बाबा किया दर्शन

Neither mentioned in books nor in inscriptions | 'भोरमदेव' के नाम पर रहस्य:  न किताबों में उल्लेख ना ही शिलालेखों में - kabirdham News | Dainik Bhaskar

रायपुर न्यूज़ धमाका – आज सावन का पहला सोमवार है. देशभर में भगवान शिव की भक्ति के लिए मंदिरों में सैलाब उमड़ गया है. इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कबीरधाम जिले के भोरमदेव बाबा के मंदिर का वीडियो शेयर करते हुए भगवान शिव को नमन किया और सभी के लिए प्रार्थना की है.

सीएम साय ने लिखा कि पवित्र सावन मास के प्रथम दिवस पर आइए जानते हैं छत्तीसगढ़ के खजुराहो “भोरमदेव मंदिर” के बारे में. भोरमदेव बाबा की कृपा आप सभी पर सदैव बनी रहे.

बता दें, श्रावण मास यानि सावन के महीने में भगवान शिव की भक्ति का विशेष महत्व है. इस बार सावन महीन के शुरुआत ही सोमवार के साथ हुई है और इस मौके पर सभी ज्योतिर्लिंग और शिवालयों में भक्तों की भीड़ उमड़ी है. छत्तीसगढ़ के मंदिरों में भी सुबह से ही शिव मंदिरों में श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है. लोग भगवान शिव के नाम और मंत्रो का जाप कर रहे हैं.

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!