छत्तीसगढरायपुर

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक बंद करने पर BJP नेता अजय चंद्राकर का बड़ा बयान, कहा- विधानसभा सत्र के दौरान सामने आएंगे नए तथ्य, छत्तीसगढ़ ओलंपिक और राजीव युवा मितान क्लब का पैसा एक ही जगह हुआ खर्च…

रायपुर न्यूज़ धमाका – छत्तीसगढ़िया ओलंपिक को बंद करने पर भाजपा के वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि (विधानसभा) सत्र शुरू होगा, तो देखिएगा नए तथ्य सामने आएंगे. जब तक हम इसे परिणाम तक नहीं ले जाएंगे, तब तक सवाल लगते रहेंगे. जो कन्वर्जेंस हुआ हैं, जिसमें छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का पैसा और राजीव युवा मितान क्लब का पैसा एक ही जगह खर्च हुआ है. दोनों के पैसों का हिसाब-किताब क्या है, ये जब तक साबित नहीं होगा, चलता रहेगा. 

वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर ने इसके साथ ही छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) परीक्षा में गड़बड़ी की जांच सीबीआई द्वारा शुरू किए जाने पर कहा कि कांग्रेस का मापदंड नीट (NEET) के मामले में अलग हैं, और छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (CGPSC) मामले पर अलग है. मोदी जी की गारंटी थी कि हम जाँच करायेंगे. जांच शुरू हो गई है. छत्तीसगढ़ के बेरोजगारों को न्याय मिलेगा.

कुरुद विधायक ने कहा कि परीक्षा लेने वाली संस्थाओं और परीक्षा की विश्वसनीयता पर सवाल छत्तीसगढ़ से शुरू हुआ था. नीट का मामला हो या पीएससी की, दोनों वक्त कांग्रेस का शासन था. मोदी जी की गारंटी थी, जाँच शुरू हुई. बेरोज़गारों को, योग्य प्रतियोगियों को अवसर मिले.

वहीं सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फालोअर्स की संख्या सौ मिलियन पार करने को कांग्रेस के पैसे के बल पर बताए जाने पर अजय चंद्राकर ने कहा कि नरेंद्र मोदी भारत के ही नहीं, विश्व के नेता हैं. उनका कद कांग्रेस को कभी स्वीकार ही नहीं हुआ. कांग्रेस के एक परिवार के तीन लोगों को छोड़कर किसी का कद स्वीकार नहीं कर सकती. तीन लोगों के अलावा दुनिया में क्या घट रहा है, इससे कांग्रेस को मतलब नहीं. एक परिवार के बाहर कांग्रेसी सोचते नहीं हैं.

कांग्रेस ने मानसून सत्र बढ़ाने की मांग पर अजय चंद्राकर ने कहा कि चरणदास महंत को सोचना चाहिए. भूपेश बघेल ने कितने दिनों का सत्र बुलाया था. विधानसभा अध्यक्ष थे तो उनको भूमिका क्या थी? ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए जिसके लिये खुद दोषी हों. सबसे छोटा सत्र बुलाने का श्रेय अजीत जोगी और भूपेश बघेल के पास है. परंपराओं को इन लोगों ने दूषित किया है,
इसीलिए उनको बोलने का कोई अधिकार नहीं है.

निकाय चुनाव के लिए कांग्रेस के सर्वे कराए जाने पर अजय चंद्राकर ने कहा कि इनका सर्वे है गांधी के परिवार के इच्छाओं का पालन करना. वो जो बोल दें, वही सर्वे है. किस बात का सर्वे करवाएंगे. उम्मीदवार नहीं मिल रहा. जीतने की संभावना या लड़ेंगे की नहीं इस बात की सर्वे कराएंगे? कांग्रेस में कितने गुट हैं, उसको कैसे समाप्त करें, इसका सर्वे कराएंगे. सर्वे के मुद्दे क्या हैं इसे बताए, कांग्रेस के सर्वे में दम नहीं है.

कांग्रेस में भूपेश गुट के जिला अध्यक्षों को बदलने की तैयारी भाजपा विधायक ने कहा कि भूपेश गुट के लोग हटेंगे,
तो दूसरे गुट के लोग बन जाएंगे. वहीं कांग्रेस के विधानसभा के घेराव पर अजय चंद्राकर ने कहा कि शौक से घेरना चाहिए.
कुछ ना कुछ करते रहना चाहिए. जिंदा होना नहीं, जिंदा हैं, ये बताने के लिए उनको कदमताल करना चाहिए. ट्वीट- ट्वीट करने की बजाए कुछ आगे बढ़ें. भूपेश बघेल को जिंदा दिखने के लिए बधाई.

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!