छतीसगढ़रायपुर

शर्मनाक: बिस्किट चुराने पर रेलवे कैंटीन कर्मचारियों ने युवक को बेरहमी से पीटा, फिर पैर को कपड़े बांधकर घसीटा

रायपुर न्यूज़ धमाका – राजधानी रायपुर रेलवे स्‍टेशन से एक अमानवीय घटना सामने आई है। यहां बिस्किट का पैकेट चोरी करने पर रेलवे कैंटन कर्मचारियों ने एक युवक की पहले बेरहमी से पिटाई की फिर उसके पैर को कपड़े से बांधकर प्लेटफार्म पर घसीटा। स्‍टेशन पर मौजूद वहां किसी यात्री ने इस घटना का वीडियो बना लिया और इसे वायरल कर दिया है। वीडियो वायरल होने पर रायपुर आरपीएफ हरकत में आया। आरपीएफ ने इस घटना को अंजाम देने वाले चार कैंटीन कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल, यह घटना रायपुर रेलवे स्‍टेशन की है। यहां एक युवक ने रेलवे कैंटीन से एक बिस्किट का पैकेट चुरा लिया। कैंटीन कर्मचारियों ने युवक को बिस्किट चोरी करते हुए देखा तो उसे पकड़ लिया। कैंटीन कर्मचारियों ने पहले उस युवक के पैर को कपड़े से बांधकर प्‍लेटफार्म पर घसीटा। इसके बाद कैंटीन कर्मचारियों ने युवक की डंडे से पिटाई की।

इस दौरान प्‍लेटफार्म पर मौजूद किसी शख्‍स ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जोकि सोशल मीडिया में वायरल हो गया। यह वायरल वीडियो तक रायपुर आरपीएफ के पास भी जा पहुंचा। आरपीएफ ने तुरंत एक्‍शन लेते हुए कैंटीन कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया।

रायपुर आरपीएफ का कहना है कि इस घटना में संलिप्‍त लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!