छतीसगढ़रायपुर

जेल में गैंगवार, साथी का बदला लेने एक बदमाश ने दूसरे पर चाकू से किया हमला

accused Asif-accused Syed Nadeem

रायपुर न्यूज धमाका – सेंट्रल जेल में बदमाशों के गुट वर्चस्व की लड़ाई के लिए एक दूसरे पर प्राणघातक हमला कर रहे हैं। जेल में एक पखवाड़ा पूर्व चाकूबाजी की घटना का बदला लेने एक बदमाश ने एक अन्य बदमाश पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल बदमाश को उपचार के लिए आंबेडकर अस्पताल लाया गया, तब जेल में चाकूबाजी की घटना का खुलासा हुआ। जेल प्रबंधन ने घटना की रिपोर्ट अब तक गंज थाने में नहीं की है।

जेल सूत्रों के मुताबिक,  तेलीबांधा थाना क्षेत्र के निगरानी बदमाश तथा हत्या के आरोपी सैयद नदीम पर मौदहापारा थाना क्षेत्र का निगरानी बदमाश तथा अपहरण के आरोपी आसिफ उर्फ बुट्टी ने चाकू से हमला किया है। सैयद नदीम वर्ष 2019 से दीपक नायडू की हत्या के आरोप में जेल में बंद है। चाकूबाजी की घटना 27 सितंबर को हुई है। बुट्टी ने नदीम के गाल, चेहरा तथा सिर पर चाकू से हमला किया है। घटना जेल के छोटी गोल के बैरक में हुई है।

इस बदमाश पर हुए हमले का बदला लेने

जेल सूत्रों के मुताबिक, 12 जून को मौदहापारा थाना क्षेत्र के बदमाश शेख साहिल पर नदीम ने चाकू से हमला किया था। इस बात का बदला लेने आसिफ ने नदीम पर चाकू से हमला किया। एक दूसरे पर चाकू से हमला करने वाले सभी बदमाश एक ही बैरक में बंद थे।

चम्मच को बनाया हथियार

बदमाशों ने एक दूसरे पर हमला करने जेल में खाना खाने के दौरान चम्मच को चोरी छिपे अपने पास रख लिया था। चम्मच चोरी करने के बाद बदमाशों ने चम्मच को घिसकर चाकू बनाया, इसके बाद एक दूसरे पर चाकू से हमला किया। सूत्रों के मुताबिक जेल में चाकूबाजी की घटना बैरक में दबदबा कायम करने के लिए की थी। घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं कराने से बदमाशों के हौसले बुलंद होंगे। जेल में चाकूबाजी की घटना के बाद जेल प्रशासन ने बदमाशों को अलग- अलग बैरक में शिफ्ट कर दिया है।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!