छतीसगढ़रायपुर

राजधानी के फोकटपारा में मामूली विवाद को लेकर एक युवक की चाकू मारकर हत्या 

Deceased Kaushal Chauhan

रायपुर न्यूज़ धमाका – छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटना थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक बार फिर रायपुर के फोकटपारा में मामूली विवाद को लेकर तीन युवकों ने एक युवक पर चाकू से कई वार कर दिए। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आस-पास के लोगों ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर मुख्य आरोपी कमल निषाद को गिरफ्तार कर लिया है। मामला देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम कौशल चौहान था। बताया जा रहा है कि, आरोपी कमल निषाद मोहल्ले में बाहर से लड़कियां बुलाकर नशा पत्ती करता था। इसी बात को लेकर कौशल ने उन्हें टोका था और कहा था कि, ऐसा करना गलत है मत कर। इसी बात को लेकर कमल काफी गुस्सा हो गया। गुरुवार की रात करीब 9 बजे कौशल अपने दोस्तों के साथ फोकटपारा में बैठे हुए थे। इसी दौरान ऑटो में कमल निषाद अपने दो दोस्तों के साथ वहां पहुंचा। कौशल को बातचीत करने के बहाने अपने पास बुला लिए। वहीं कुछ दूरी पर ले जाकर आरोपियों ने उन पर चाकू से वार कर दिया।

आस- पास के लोग ने पहुंचाया था अस्पताल 

चाकू लगते ही कौशल जान बचाकर भागाने लगा तो आरोपियों ने उसे दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। फिर उस चाकू और वार कर दिए। जिससे वहां जमीन पर गिर गया। इसकी जानकारी मिलते ही आसपास के लोग वहां पहुंचे तो देख कि, युवक खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़े थे। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए मेकाहारा अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। 

आरोपी ने रायपुर क्राइम किंग नाम से इंस्टाग्राम पर बना रखी है आईडी

परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मुख्य आरोपी कमल निषाद को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कमल निषाद ने सोनू यादव और राहूल यादव  के साथ मिलकर वारदात की थी। बताया जा रहा है कि, मृतक भी आपराधिक प्रवृति का था। उस पर भी कई मामले दर्ज थे। इस मामले में पुलिस ने कमल निषाद के सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम में अपनी आईडी में नाम रायपुर क्राइम किंग के नाम से रखा हैं। फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया कर लिया है।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!