छतीसगढ़रायपुर

दूसरी शादी के लिए मेट्रोमोनियल वेबसाइट के जरिए दुल्हन ढूंढने वाला रायपुर का एक कारोबारी बना शिकार, शातिर महिला के चंगुल में फंसा  

रायपुर न्यूज़ धमाका – जीवनसाथी चुनने वाले प्लेटफार्म शादी डॉट कॉम का उपयोग कर कारोबारी से तीसरी शादी करने वाली ठग महिला पूजा गुप्ता को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं उसकी बहनें फरार हैं।

पुलिस ने बताया कि कारोबारी प्रकाश अग्रवाल का कुछ साल पहले तलाक हुआ है। उन्होंने शादी डॉट कॉम पर दूसरी शादी करने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया। नवंबर 2018 में बिलासपुर की पूजा गुप्ता का फोन आया। दोनों की रायपुर में मुलाकात हुई और दोनों शादी के लिए राजी हो गए।

पूजा ने अपनी बहन ज्योति गुप्ता, कविता गुप्ता और नाबालिग बच्ची से उनकी मुलाकात कराई। तीनों ने बताया वे अपने पिता के साथ बिलासपुर में रहती हैं। कारोबारी ने आर्य समाज मंदिर में दिसंबर 2018 में शादी कर ली।

कुछ दिनों बाद पति को परेशान करने लगी

कुछ दिनों बाद पूजा ने पति को परेशान करना शुरू कर दिया। वह नाबालिग को अपनी बहन की बेटी बताकर ले आई। फिर सास को भी सताने लगी। परेशान होकर कारोबारी, पूजा और बच्ची को लेकर अलग रहने लगे।

उसके बाद पूजा ने अलग होने कारोबारी से तीन करोड़ मांगे। मना किया तो वह नाबालिग को लेकर थाने चली गई और पॉस्को एक्ट के झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी। वह कारोबारी के घर का पैतृक जेवर लेकर चली गई।

इसी बीच कारोबारी को पता चला कि पूजा की यह तीसरी शादी है। उसने सिर्फ एक शादी की जानकारी दी थी, जिसमें तलाक हुआ है। जबकि दूसरे पति से तलाक नहीं लिया है। वह कारोबारी से तलाक लिए बिना फिर शादी डाट काम में अपना बायोडाटा डालने लगी।

ऐसे फंसाती थीं

बिलासपुर की तीनों बहनें तलाकशुदा पुरुषों से शादी डॉट कॉम पर संपर्क कर शादी करती थीं। ससुराल में कुछ दिन रहने के बाद पति और अन्य सदस्यों को प्रताड़ित करतीं, फिर अलग होने के लिए रुपये मांगतीं और जेवर लेकर चली जातीं। इन्हीं में शामिल पूजा गुप्ता ने रायपुर के कारोबारी को धोखा देकर तीसरी शादी की। फिर प्रताड़ित कर उनसे तीन करोड़ मांगने लगी।

पूजा की पंजाब में दूसरी शादी

पूजा की पंजाब में दूसरी शादी पूजा ने पहले पति को तलाक देने के बाद पंजाब के एक युवक से दूसरी शादी की। वह वहां कुछ दिन रही। इसके बाद युवक से पैसे की मांग करने लगी। इतना ही नहीं घरवालों को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद उसने शादी डॉट कॉम में फिर पंजीयन करवाया और रायपुर के कारोबारी से शादी की। दूसरे पति को बिना तलाक दिए उसके द्वारा यह शादी की गई।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!