खेल

धोनी आईपीएल 2025 में खेलेंगे या नहीं, सुरेश रैना का मानना है कि युवा खिलाड़ियों को धोनी के मार्गदर्शन की अभी भी जरूरत है..

For MS Dhoni, cricket is important but not everything, says former India  pacer Zaheer Khan – Firstpost

पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना ने धोनी को अगले आईपीएल में खेलने की इंपोर्टेंस बताई। रैना का मानना है कि धोनी की मौजूदगी से फील्ड में खिलाड़ियों को काफी सपोर्ट मिलता है। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को भी मैदान पर धोनी की मदद रहती है। अभी उन्हें एक साल और धोनी के गाइडेंस की जरूरत पड़ेगी। 

सुरेश रैना ने कहा- मैं चाहता हूं कि एमएस धोनी आईपीएल 2025 में खेलें, यह देखते हुए कि उन्होंने पिछले साल जिस तरह की बल्लेबाजी की थी। मुझे लगता है कि रुतुराज गायकवाड़ को एक और साल की जरूरत है, जिस तरह से उन्होंने कप्तानी की और आरसीबी से हार के बाद बहुत सी बातें कही गईं। हालांकि रुतुराज ने बहुत बढ़िया काम किया। 

आईपीएल में धोनी का भविष्य
आईपीएल 2024 के बाद एमएस धोनी के संन्यास की अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। धोनी ने खुद संकेत दिया है कि लीग में उनका भविष्य आगामी आईपीएल नियमों और विनियमों पर निर्भर करता है, खासकर खिलाड़ियों को बनाए रखने से संबंधित। 

इसके लिए अभी बहुत समय है। हमें देखना होगा कि वे खिलाड़ियों को रिटेन करने जैसे फैसलों पर क्या फैसला लिया जाता है। अभी गेंद हमारे पाले में नहीं है, इसलिए एक बार नियम और कानून औपचारिक हो जाएं तो मैं फैसला करूंगा, लेकिन यह टीम के सर्वोत्तम हित में होना चाहिए। 

पिछले आईपीएल सीजन में धोनी ने 14 मैचों में 220.55 की स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाकर फिनिशर की अहम भूमिका निभाई थी। सीएसके के पांचवें स्थान पर रहने के बावजूद उनका प्रदर्शन उनकी स्किल और लीडरशिप का प्रमाण है। 

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!