छतीसगढ़बालोद

खाने के पैसे मांगे तो भड़के साहब… लिखकर दी धमकी, काट दी ढाबे की बिजली

बालोद न्यूज़ धमाका – जिले में विद्युत विभाग के अधिकारी का कारनामा जिले में चर्चा बना हुआ है. यहां एक ढाबे पर विद्युत विभाग के कार्यपालन अभियंता (ईई) ने खाना खाया. जब उनसे खाने के बिल के पैसे मांगे तो साहब भड़क गए. अपने को विद्युत विभाग का ईई बताते हुए ढाबा संचालक को हड़का दिया. खाने के पैसे मांगने पर ढाबे का बिजली कनेक्शन काटने की धमकी दे डाली. इतना ही नहीं रात में ईई ने ढाबे की बिजली गुल कर दी.

ढाबा संचालक हर महीने बिजली बिल अदा करता है, बाबजूद इसके ढाबे का कनेक्शन काट दिया. काफी बहस के बाद आखिर में ईई ने ऑनलाइन खाने का पेमेंट कर दिया. जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जाते जाते कार्यपालन अभियंता ने ढाबे के संचालक को एक घंटे में ढाबे की लाइन काट देने की धमकी दी. ऐसा कहकर एक कागज में लिख वहां से चला गया. ठीक एक घंटे बाद ढाबे की लाइन कट गई. पीड़ित ढाबा संचालक ने इसकी शिकायत पुलिस से की.

खाने के पैसे मांगे तो भड़क गए ईई

पुरूर-जगदलपुर मार्ग नेशनल हाईवे-30 बालोदगहन पर सोनी ढाबा है. इसके संचालक शुभम सोनी ने पुलिस को शिकायत कर बताया कि गुरुवार को शाम 6 बजे विधुत विभाग के ईई टीएल सहारे ढाबा में खाना खाने आए थे. खाना खान के बाद उनसे बिल के पैसे मांगे गे तो वह भड़क गए. ईई ने कहा कि जब भी मैं आता हूं, खाना खाता हूं, तो मेरे से किसी भी प्रकार का पैसा मत लिया करो. आरोप है कि जब ईई से दोबारा पैसा मांगा गया तो उसने कहा कि मैं विधुत विभाग का ईई हूं, मेरे से पैसा लेते हो. आपके यहां की विधुत लाईन काटूंगा. इतनी धमकी देने के बाद वह वहां से चला गया.

रात में काट दी ढाबे की बिजली

ढाबा संचालक ने बताया कि रात 11 बजे उसके ढाबे की विधुत लाइन को काट दिया गया. जिसकी वजह से उसके यहां खाना खाने आने वाले ग्राहकों को परेशानी हुई और उसके व्यापार का नुक्सान हुआ. ढाबा संचालक का कहना है कि वह हर महीना बिजली देता है, ईई के द्वारा उसके ढाबा की विधुत लाइन को काटा गया है. इस मामले में ईई टीएल सहारे ने कहा कि वह ढाबे पर दो बार खाना खाया गया और दोनों बार पैसा दिया है. उसने लाइन काटने वाली धमकी नही दी है. उसका कहना है कि उसे रात को कोल्ड स्टोरेज वाले का फोन आया था कि स्पार्किंग कर रहा है. तो थोड़े देर के लिए लाइट गुल किये थे.

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!