कोंडागांवछत्तीसगढ

रॉन्ग नंबर से कॉल आया तो दिल दे बैठी दो बहनें, बच्चों सहित ससुराल से भागकर प्रेमियों से की शादी, लव अफेयर का अनोखा मामला

कोंडागांव न्यूज़ धमाका – छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में लव अफेयर का अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक साथ दो सगी बहनों ने सुसराल छोड़कर अपने प्रेमियों के साथ शादी कर ली। बड़ी बात ये है कि दोनों महिलाएं अपने साथ अपने बच्चों को भी लेकर गई। दोनों बहने अपने ससुराल से मायके जाने की बात कहकर निकली थीं लेकिन वह ससुराल नहीं पहुंचीं। जिसके बाद परिजनों ने केशकाल थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद खुलासा हुआ कि दोनों बहनों ने अपने-अपने प्रेमियों के साथ शादी कर ली है।

जिले के ठाकुरपारा आड़ेंगा में कालेंद्री पटेल अपने दो बच्चों के साथ अपने पति राकेश के साथ रहती थी। उसके बच्चों की उम्र 6 और तीन साल बताई जा रही है। वहीं, कुछ ही दूरी में उसकी छोटी बहन बुधयारिन पटेल का ससुराल है। हालांकि बुधियारिन के पति की मौत हो चुकी है लेकिन उसके भी दो बच्चे हैं। दोनों बहनों ने ससुराल में कहा कि वह अपने मायके जा रही हैं उसके बाद वह सीधे अपने प्रेमी के पास पहुंची और शादी कर ली।

परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

मायके जाने की बात कहकर घर से निकली दोनों बहनों जब मायके नहीं पहुंची तो ससुराल वालों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों का मोबाइल लोकेशन ट्रेस की। उनकी लोकेशन मध्य प्रदेश में मिली। पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो एक बहन शाजापुर से सीताराम पुरबिया के साथ मिली जबकि दूसरी बहन सिहोर जिले के श्यामपुर से भैरूसिंह गालवी के पास मिली।

रॉन्ग नंबर से हुआ प्यार

जब पुलिस ने दोनों बहनों से पूछताछ की तो बड़ा खुलासा हुआ। उन्होंने बताया कि उनके मोबाइल में एक रॉन्ग नंबर का कॉल आया। इसके बाद उनकी बातचीत शुरू हो गई। दोनों बहनें अलग-अलग युवकों से करीब एक महीने तक बात करती रहीं। इस दौरान दोनों को उन युवकों से प्यार हो गया। इसके बाद वह अपनी-अपनी सुसराल से भागकर प्रेमी के पास पहुंच गईं और दोनों ने शादी कर ली। थाना प्रभारी विकास बघेल ने बताया कि महिलाओं से बयान लिया गया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी मर्जी से शादी की है और इस समय वह मध्य प्रदेश के अलग- अलग जिलों में रह रही हैं। उन्होंने वापस आने से इंकार कर दिया है।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!