मनोरंजन

तमन्ना जल्द ही शादी करनेवाली हैं। वो भी जाने-माने बिजनेसमैन से

मनोरंजन,न्यूज़ धमाका :- साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हैं। उनकी सोशल मीडिया पर बेहतरीन फैन फॉलोइंग है। तमन्ना अक्सर पपाराजी के साथ मस्ती करती रहती हैं और वो भी उनसे बातें करने का एक भी मौका नहीं गंवाते हैं।

हाल ही में खबरें आईं कि तमन्ना जल्द ही शादी करनेवाली हैं। वो भी जाने-माने बिजनेसमैन से। लेकिन अब तक एक्ट्रेस ने खुद इस बात पर हामी नहीं भरी थी। अब उन्होंने इसका जवाब भी दिया है और सबकुछ क्लियर भी कर दिया है। तमन्ना भाटिया ने अपनी शादी की अफवाहों पर पपाराज़ी के पोस्ट पर रिएक्शन दिया।

किससे शादी कर रहीं तमन्ना भाटिया?

इंस्टाग्राम पर पपाराज़ी ने हरे रंग की साड़ी में तमन्ना का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह एक कमरे में एंट्री कर रही थीं और दरवाजा बंद कर रही थीं। कैप्शन में लिखा है, ‘तमन्ना भाटिया की शादी की अफवाहें। क्या वह एक बिजनेसमैन से शादी कर रही हैं,

जिन्हें उन्होंने लुभाने की कोशिश की ???’ इंस्टाग्राम स्टोरीज पर क्लिप शेयर करते हुए तमन्ना ने मोनोकल इमोजीस के साथ कई चेहरे जोड़े और लिखा, ‘सच में???’ इसके बाद तमन्ना ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया। क्लिप में उन्होंने छोटे बालों और मूंछों वाले एक आदमी की तरह कपड़े पहने थे।

तमन्ना के बिजनेसमैन मंगेतर

तमन्ना ने व्हाइट टी-शर्ट, ग्रीन जैकेट, डार्क पैंट और व्हाइट स्नीकर्स पहने थे। वीडियो में वह उसी जगह पर थीं जैसे पिछली क्लिप में थीं। उन्होंने दरवाजा खोला, तरह-तरह के पोज दिए और फिर झट से दरवाजा बंद कर दिया। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘पेश हैं मेरे बिजनेसमैन पति… (हंसते हुए इमोजी) @viralbhayani।’ जबकि वो खुद लड़के के वेश में थीं। तमन्ना ने हैशटैग ‘शादी की अफवाहें’ और ‘हर कोई मेरी जिंदगी की कहानी’ जोड़ा।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!