छतीसगढ़अंबिकापुर

स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, सात हिरासत में , बाजार से सहेलियों के साथ वापस लौट रही थी पीड़िता

अंबिकापुर न्यूज़ धमाका – सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र की आठवीं की छात्रा रविवार को अपनी दो हमउम्र सहेलियों के साथ जशपुर जिले में लगने वाले साप्ताहिक बाजार गई थी। शाम को तीनों वापस लौट रहे थे। रास्ते में मोटरसाइकिल सवार तीन अपचारी बालकों ने उन्हें रोक लिया। बहाना बनाकर पीड़िता और उसकी दोनों सहेलियों को सड़क से दूर की ओर ले गए।

अपचारी बालकों ने छात्राओं से शारीरिक संबंध बनाने दबाब बनाया। पीड़िता ने इसका पुरजोर विरोध किया तो अपचारी बालकों ने पीड़िता को पकड़ लिया। इसी बीच अपचारी बालकों के चार दोस्त भी वहां पहुंच गए। दोस्तों ने पीड़िता की दोनों सहेलियों को धमकाया। पीड़िता का बचाव करने से सहेलियों को रोक कर रखा। तीनों अपचारी बालकों ने छात्रा के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।छात्रा के कपड़े भी फाड़ दिए गए थे।

घटना के बाद पीड़ित छात्रा व उसकी सहेलियों को मौके पर छोड़कर सभी भाग निकले थे। रविवार देर रात घर पहुंची पीड़िता ने स्वजन को घटना की जानकारी दी थी। सोमवार शाम सीतापुर पुलिस को घटना से अवगत कराए जाने पर त्वरित कार्रवाई कर छापेमारी शुरू की गई। कुल सात लोगों को हिरासत में ले लिया गया।

घटना में छह अपचारी बालक और एक आरोपित बालिग

पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल ने बताया कि जिन लोगों को हिरासत में लिया गया है उनमें से एक बालिग है तथा छह अपचारी बालक है। इस गंभीर मामले में पुलिस ने घटनास्थल पर उपस्थित सभी को नामजद आरोपित बनाया है। सीतापुर थाना क्षेत्र में शून्य पर अपराध पंजीकृत किया गया है एवं केस डायरी पत्थलगांव थाना पुलिस को भेजी जा रही है। पीड़िता कक्षा आठवीं की और उसकी सहेलियों में एक आठवीं और एक नौवीं की छात्रा है।अपचारी बालकों में से कुछ पीड़िता की सहेलियों के पूर्व परिचित हैं।

थाने में लापता होने की सूचना देने पहुंचे थे स्वजन

रविवार शाम तक पीड़िता के घर नहीं लौटने पर स्वजन ने उसकी तलाश शुरू की थी। रिश्तेदारों, सहेलियों और परिचितों से संपर्क भी किया था लेकिन कुछ पता नहीं चलने पर रात को वे रात को सीतापुर थाना भी पहुंचे थे। पीड़िता के लापता हो जाने की जानकारी पुलिस को दी थी। पुलिस ने गुमशुदगी पंजीकृत कर तलाश शुरू की थी। मध्यरात्रि के बाद पीड़िता बदहवास अपने घर पहुंच पूरे घटना से अवगत कराया था। उसके बाद सीतापुर थाने में रिपोर्ट पंजीकृत कराया गया था।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!