नई दिल्लीमुंबई

मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह का न्यूड फोटो मामले में बयान दर्ज,फोटो के साथ हुई छेड़छाड़

नई दिल्ली,न्यूज़ धमाका :- बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर अब तक सुर्खियों में बने हुए हैं. रणवीर की तस्वीरों पर खूब विवाद हुआ था. न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया. अब एक्टर ने अपनी न्यूड तस्वीरों पर पुलिस को सफाई दी है. मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह का न्यूड फोटो मामले में बयान दर्ज किया है. अपने बयान में रणवीर ने पुलिस के सामने दावा किया है कि जितने भी फोटोज हैं, उसमें से एक फोटो को किसी ने मॉर्फ यानी एडिट करके बदलाव किया है.

रणवीर ने उनके फोटो के साथ छेड़छाड़ करने की बात कही है. रणवीर ने अपने बयान में ये भी कहा- वो उस तरह से शूट नहीं किया गया था जैसा दिखाया जा रहा है. पुलिस ने रणवीर सिंह का बयान तो दर्ज कर लिया है और अब उसे वेरिफाई कर रही है. रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन की कवर स्टोरी के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था.

इस फोटोशूट को 21 जुलाई को इंटरनेट पर शेयर किया था. फोटोशूट में रणवीर पूरी तरह न्यूड नजर आए थे. यहीं से सारा विवाद शुरू हुआ. सोशल मीडिया पर यह फोटोज धड़ल्ले से वायरल हुई थीं. पहले तो इन फोटोज को पसंद किया गया, लेकिन बाद में लोगों ने रणवीर को जमकर ट्रोल किया था.

रणवीर की तस्वीरों पर ढेरों मीम्स भी वायरल हुए थे. कई लोगों का कहना था कि रणवीर अश्लीलता फैला रहे हैं. वहीं उनके उनके खिलाफ पुलिस में यह बोलकर शिकायत की गई थी कि उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाकर औरतों का अपमान किया है. रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था.

लेकिन रणवीर की इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. रणवीर अब जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे. रणवीर की दोनों ही फिल्में 2023 में आएंगी.

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!