छत्तीसगढधर्म

अगर आपको सपने में दिखे हाथी या मधुमक्खी, तो समझिए होंगे मालामाल; खुलने वाली है आप की तकदीर

नींद में देखे गए शुभ या अशुभ सपने आप की किस्मत बना या बिगड़ सकते हैं. कुछ सपनों को तो शास्‍त्रों में इतना शुभ बताया गया है कि इन के मुताबिक एक सपना भी आप की पूरी जिंदगी बदल सकता है .

धनवान बना सकते है ये सपने 

– सपने में हाथी का दिखना बहुत शुभ होता है. सपने में हाथी दिखने का मतलब है आपको कहीं से ढेर सारा पैसा मिलने वाला है. यदि सपने में सफेद हाथी दिखे तो मान लीजिए कि आप बहुत सौभाग्‍यशाली हैं. यह सपना बेशुमार दौलत के साथ प्रसिद्धि और मान-सम्‍मान भी दिलाता है.   

– सपने में कमल का फूल दिखना साफ संकेत देता है कि आपको बहुत सारा पैसा मिलने वाला है. कमल का फूल धन की देवी मां लक्ष्‍मी का प्रिय फूल है. 

 सपने में फलों से लदा हुआ पेड़ देखने का मलतब है कि आप जल्‍द ही अमीर होने वाले हैं. आपको अपनी मेहनत का बहुत ही अच्‍छा फल मिलने वाला है. व्‍यापार में कोई बहुत बड़ा फायदा होने वाला है. 

– सपने में मधुमक्‍खी का छत्ता दिखना भी बहुत शुभ होता है. यह धन लाभ profit कराने के साथ-साथ जिंदगी में खुशियां भी लाता है.

सपने में खुद को दूध पीते देखने का मतलब भी धन लाभ से जुड़ा है लेकिन ये पैसा आपको किसी के जरिए मिलेगा. यदि ब्रोकरेज जैसे काम से जुड़े लोगों को यह सपना आए तो उन्‍हें बहुत बड़ा लाभ होता है. 

कुछ सपने अच्‍छे होते हैं और कुछ डरावने होते हैं. लेकिन वे सपने शुभ हैं या अशुभ हैं इसका पता स्वप्‍न dream शास्त्र में दिए गए उनके मतलब से पता चलता है. स्‍वप्‍न शास्‍त्र में कुछ सपनों को बेहद शुभ बताया गया है. ये सपने आने पर व्‍यक्ति की किस्‍मत खुल जाती है. उसे अपार धन-संपत्ति मिलती है, साथ ही जिंदगी में खुशियां भी दस्‍तक देती हैं. आज हम मालामाल करने वाले सपनों के बारे में जानते हैं. 

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!