मनोरंजन

आपके लिए अच्छी खबर,जूनियर एनटीआर और रामचरण की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म आने वाली अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आरआरआर

मनोरंजन,न्यूज़ धमाका :- अगर आपने अभी तक एसएस राजामौली की पीरियड फिल्म ‘आरआरआर’ नहीं देखी है या इसे आप हिन्दी में देखना चाहते हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। जूनियर एनटीआर और रामचरण की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है और इसकी तारीख भी घोषित कर दी गई है।

भारत की अब तक की सबसे तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म आरआरआर ने करीब 1,127 करोड़ की वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है। आप इसे 2 जून को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स ने एक पोस्टर शेयर कर यह जानकारी दी है। नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा- ‘क्या आप दहाड़ सुन सकते हैं? हम उत्साह में चिल्ला रहे हैं। नेटफ्लिक्स पर आरआरआर हिंदी आ रही है। तैयार।

‘वैसे ‘आरआरआर’ को OTT सबसे पहले Zee5 पर देखा जा सकता है। Zee5 ने बताया कि ‘RRR’ का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर 20 मई को होगा। इसे तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में अंग्रेजी उपशीर्षक के साथ देखा जा सकता है। लेकिन हिन्दी में इस फिल्म का आनंद लेने के लिए आपको 2 जून तक इंतजार करना पड़ेगा।

कैसी है ये फिल्म?

‘आरआरआर’ फिल्म दो स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी है, जो ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ते हैं। यह फिल्म अल्लूरी सीताराम राजू और कुमराम भीम के स्वतंत्रता संग्राम पर आधारित हैl फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर की अहम भूमिका हैl इनके अलावा अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में हैं।इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है, जिन्होंने बाहुबली फिल्म का भी निर्देशन किया था।

इस फिल्म का बजट 550 करोड़ के करीब था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म 1100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। कोरोना महामारी की वजह से लंबे समय तक टलने के बाद आखिरकार 25 मार्च 2022 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म की अपार सफलता को देखते हुए अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जा रहा है।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!