छत्तीसगढबिलासपुर

कांग्रेस नेता अकबर खान ने थाने में बैठकर पत्रकार को दी धमकी, अपनी पार्टी के नेताओं के लिए भी कहे अपशब्द

Story Highlights
  • SP झा - अकबर खान थाने में बैठकर विधायक व पर्यटन मंडल के अध्यक्ष के नाम से गाली-गलौज कर रहा है। उस समय वहां मौजूद पुलिसकर्मी उन्हें रोकने का प्रयास भी नहीं कर रहे हैं। थाने में इस तरह से गाली-गलौज करने वाले के खिलाफ अपराध भी दर्ज नहीं किया गया और न ही अपने उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। इससे पुलिस की छवि खराब हो रही है और शहर में पुलिस के प्रति खराब मैसेज जा रहा है। यही वजह है कि जिन पुलिसकर्मियों की मौजूदगी,में गाली-गलौज कर धमकी दी गई है। उन दो प्रधान आरक्षकों को लाइन अटैच किया गया है।

बिलासपुर न्यूज़ धमाका /// वायरल वीडियो में कांग्रेस नेता अकबर खान जो कि जिला कांग्रेस कमेटी का उपाध्यक्ष बताया जा रहा है, सिविल लाइन थाने में बैठकर एक पत्रकार को धमका रहा है। और अपनी ही पार्टी के विधायक शैलेश पांडेय को भी गाली दे रहा है। इसके अलावा वह पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव को लेकर भी कई बातें बोल रहा है। इस मामले की जानकारी लगने के बाद अब SP दीपक झा ने नाराजगी जताई है और घटना के समय मौजूद दो हेड कांस्टेबल को लाइन अटैच कर दिया है।

साथ ही मामले की जांच के आदेश भी दिए हैं। पुलिस अफसरों ने बताया है कि वीडियो वायरल होने के बाद SP के निर्देश पर जांच की गई। तब पता चला कि अकबर खान 24 अक्टूबर की देर शाम थाने आया था। दरअसल, वह अपनी जमीन संबंधी शिकायत लेकर आया था। उसी दौरान उन्होंने किसी को फोन पर गाली-गलौज व धमकी दी। इस दौरान किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बना लिया। बाद में वीडियो SP दीपक झा तक पहुंच गया।कांग्रेस नेता थाने में बैठकर अपनी दबंगई दिखा रहा है और मोबाइल से धमकी देते हुए गाली-गलौज कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की बिगड़ती छवि की आड़ में दो हवलदार को तो लाइन अटैच कर दिया गया। लेकिन दूसरी तरफ गाली-गलौज व धमकी देने वाले कांग्रेस नेता के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

CG SADHNA PLUS NEWS

Chhattisgarh News Dhamaka Team

स्टेट हेेड छत्तीसगढ साधना प्लस न्यूज ( टाटा प्ले 1138 पर ) , चीफ एडिटर - छत्तीसगढ़ न्यूज़ धमाका // प्रदेश उपाध्यक्ष, छग जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन छत्तीसगढ // जिला उपाध्यक्ष प्रेस क्लब कोंडागांव ; हरिभूमि ब्यूरो चीफ जिला कोंडागांव // 18 सालो से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय। विश्वसनीय, सृजनात्मक व सकारात्मक पत्रकारिता में विशेष रूचि। कृषि, वन, शिक्षा; जन जागरूकता के क्षेत्र की खबरों को हमेशा प्राथमिकता। जनहित के समाचारों के लिये तत्परता व् समर्पण// जरूरतमंद अनजाने की भी मदद कर देना पहली प्राथमिकता // हमारे YOUTUBE चैनल से भी जुड़ें CG SADHNA PLUS NEW

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!